Type Here to Get Search Results !

Shahrukh Rejects Rajinikanth Movie: शाहरुख ने रजनीकांत की फिल्म ठुकरा दी। जब आप जानेंगे कि ऐसा क्यों है तो आप चौंक जाएंगे!

 

Shahrukh Rejects Rajinikanth Movie

Shahrukh Rejects Rajinikanth Movie: एक और बेहतरीन आर्टिकल में आपका स्वागत है। आज के लेख में हम शाहरुख खान (Shahrukh Rejects Rajinikanth Movie) से जुड़ी खबरों को कवर करेंगे। सोशल मीडिया पर यह खबर आने के बाद से यह तेजी से वायरल हो गई है। आपको बता दें कि मशहूर दक्षिण भारतीय अभिनेता रजनीकांत की एक फिल्म जल्द ही रिलीज होगी. इस फिल्म में शाहरुख खान को रोल ऑफर किया गया था. लेकिन खबर है कि शाहरुख खान ने इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया है. आपको बता दें कि इस फिल्म को लोकेश कनगराज ने प्रोड्यूस किया है.


Shahrukh Rejects Rajinikanth Movie!

लोकेश कनगराज एक बेहद लोकप्रिय दक्षिण भारतीय निर्देशक और निर्माता हैं। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों का निर्माण किया. लोकेश कनगराज ने हाल ही में लियो जैसी लोकप्रिय फिल्म का निर्देशन किया है। अब वह सुपरस्टार रजनीकांत के साथ एक फिल्म में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। लेकिन अब खबर है कि लोकेश कनगराज शाहरुख खान की फिल्म में काम करेंगे. लेकिन शाहरुख ने ये रोल ठुकरा दिया (Shahrukh Rejects Rajinikanth Movie)

Shahrukh Rejects Rajinikanth Movie


यह फिल्म पैन इंडिया रिलीज होगी.

एक लोकप्रिय बॉलीवुड समाचार एजेंसी के अनुसार, लोकेश कनगराज इस फिल्म में शाहरुख खान का किरदार निभाना चाहते थे। सूत्रों का यह भी दावा है कि उन्होंने शाहरुख खान से भी मुलाकात की थी. लोकेश ने शाहरुख से भी मुलाकात की और उनसे फिल्म के बारे में बात की। हालांकि, शाहरुख ने फिल्म को खूब अच्छे से सुना। उन्हें भी यह विषय पसंद आया. लेकिन उन्होंने विनम्रतापूर्वक फिल्म न बनाने का विचार रखा. उन्होंने कहा कि मैं रजनीकांत का बहुत सम्मान करता हूं, लेकिन मैं ये फिल्म नहीं कर सकता (Shahrukh Rejects Rajinikanth Movie)।


इसका मुख्य कारण क्या है?

पिछले कुछ दिनों में शाहरुख खान कई फिल्मों में कैमियो रोल में नजर आए हैं। हमने शाहरुख खान को टाइगर 3 और रॉकेट जैसी फिल्मों में अतिथि भूमिका निभाते हुए देखा है। शाहरुख खान ने कहा कि वह कोई और कैमियो रोल नहीं करना चाहते. इसलिए वह यह फिल्म नहीं करना चाहते (Shahrukh Rejects Rajinikanth Movie)। शाहरुख खान ने सार्वजनिक रूप से निर्माताओं को अपनी स्थिति के बारे में बताया और निर्माताओं ने उनकी बात सुनी।


लोकेश कनगराज ने रणवीर सिंह से भी मुलाकात की.

लोकेश कनगर्ज शाहरुख खान की स्थिति को अच्छी तरह से समझते थे। सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख के बाद लोकेश कनगराज ने इस रोल के लिए रणवीर सिंह से भी संपर्क किया है। हालाँकि, हम पूरी तरह से निश्चित नहीं हो सकते कि रणवीर ने इस पर क्या प्रतिक्रिया दी। हालाँकि, फिल्म में रणवीर सिंह की भूमिका के बारे में जल्द ही खबरें सुनने को मिल सकती हैं।




गधे को रिहा करने की तैयारी में शाहरुख!

शाहरुख खान हाल ही में अपनी आगामी फिल्म dunky की रिलीज की तैयारियों में व्यस्त हैं। उन्होंने इस फिल्म को रिलीज करने के लिए अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया। फिल्म में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू और विक्की कौशल समेत कई बड़े कलाकार भी हैं। इसका निर्देशन दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार हिरानी ने किया है। यह फिल्म सालार को कड़ी टक्कर देगी।



Top post ad

Below Post Ad